Husband Ko Romantic Kaise Kare

इस आर्टिकल में मैंने आपको बताऊंगा की Husband Ko Romantic Kaise Kare. अगर आप husband को रोमांटिक करने के बारे में जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Husband को रोमांटिक करने की बहोत सारे तरीका है, हर लोगों का अलग अलग तरीका होता है husband को रोमांटिक करने का।

Husband Ko Romantic Kaise Kare

अगर आप husband को रोमांटिक करने के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो नीचे दिए गयी वीडियो देख सकते है।


मुझे उम्मीद है आप उपर दिए गयी वीडियो देखके जान गयी है की Husband Ko Romantic Kaise Kare.


Husband Ko Romantic Kaise Kare (Text)

हर पति-पत्नी का रिश्ता वक्त और हालात के साथ बदलता रहता है। इस भागदौड़ भरी जिंदगी, ऑफिस की टेंशन और थकान के कारण पति को रोमांस के लिए वक्त नहीं मिल पाता है। अगर आपकी शादीशुदा जिंदगी भी बोरिंग हो गई है तो आपको पति को रोमांटिक बनाने के तरीके के बारे में जानना जरूरी है।

समाज में पति-पत्नी के रिश्ते को सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है। पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए रोमांस का होना बेहद जरूरी है। इसके लिए आज हम आपको बताएंगे कि पति को रोमांटिक कैसे किया जाए।

सुबह चुम्बन करके नींद से उठना

आप सुबह अपने पति को रोमांटिक महसूस कराना शुरू कर सकती हैं। इसके लिए पति को नींद से जगाते हुए उसे एक प्यारा सा किस करें। आप माथे पर, आंखों के ऊपर, गालों पर या होठों पर किस करके लव यू डियर, गुड मॉर्निंग भी कह सकते हैं। इससे पति का मूड सुबह से ही रोमांटिक रहेगा।


गर्दन पर चुंबन

महिला अपने पार्टनर के साथ रोमांस करना चाहती है और अगर वह कुछ बातों पर खास ध्यान देती है तो इस खास पल को और भी बेहतर बना सकती है। अगर आप अपने पुरुष साथी को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आप उसकी गर्दन के सामने की तरफ किस करके बहुत आसानी से कर सकते हैं।


सरप्राइज गिफ्ट दें

पति को प्रेमी बनाने का सबसे अच्छा तरीका है सरप्राइज गिफ्ट देना। आपके पति काफी समय से अपनी मनपसंद चीज लेना चाह रहे हैं, लेकिन कई कारणों से नहीं ले पा रहे हैं। आप इसके बारे में जानते हैं। ऐसे में जब आप अचानक उन्हें उनकी पसंद का यह तोहफा दे दें तो वे हैरान हुए बिना नहीं रह सकते। इसके साथ ही वे आप पर बहुत प्यार भी करेंगे।


गुणवत्ता समय

अक्सर कपल्स शादी के बाद एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते हैं, जिसके कारण उनके बीच का रोमांस कुछ समय बाद खत्म हो जाता है। अपने पति को रोमांटिक बनाने के लिए उन्हें क्वालिटी टाइम दें और उनसे प्यार करें। उन्हें एहसास कराएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और वे आपके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। यह आपके पति को रोमांटिक बना देगा।


पसंद और नापसंद

हर पत्नी को पता होना चाहिए कि पति को क्या पसंद है और क्या नहीं, किस तरह के कपड़े पहनना पसंद है, उनका शौक क्या है, वे अपना खाली समय कैसे बिताना पसंद करती हैं। अगर पत्नी इन बातों को अच्छी तरह समझ ले तो उसका घर किसी स्वर्ग से कम नहीं होगा।


अच्छाई और बुराई दोनों के साथ स्वीकार करें

सबसे बड़ी बात यह है कि किसी भी व्यक्ति को उसके अच्छाई और बुरे दोनों के साथ स्वीकार करना। हो सकता है कि आपके पति दूसरों की तरह न हों, जो अपनी पत्नी को रोमांटिक उपहार और दिलकश तारीफ देकर उसकी तारीफ करने की प्रतिभा रखते हों। लेकिन, आपको अपने पति से वैसे ही प्यार करना चाहिए जैसे वह है। आप उसके कार्यों में प्यार के छोटे-छोटे लक्षण खोजने की कोशिश कर सकते हैं और धीरे-धीरे, यह खुद ही स्पष्ट हो जाएगा कि वह वास्तव में आपसे कितना प्यार करता है और आपकी परवाह करता है।


रोमांटिक बात करें

अच्छी और प्यारी चीजें किसे पसंद नहीं होती हैं। खासकर जब बात पति की हो तो बता कुछ अलग है। प्यार से भरे उनके पुराने दिनों के बारे में उनसे बात करके आप आगे कुछ योजनाएँ बना सकते हैं। जैसे तारों वाली रात में टहलने के लिए बाहर जाना। आप उन्हें कुछ कॉम्प्लिमेंट्स भी दे सकते हैं। उदाहरण के लिए उसकी आँखों, होठों और उसकी मुस्कान की प्रशंसा करना।


पैरों के तलवों को सहलाना

पुरुष के पैरों के तलवे एक सॉफ्ट ट्रिगर पॉइंट होते हैं और रोमांस के दौरान अगर कोई महिला पार्टनर अपने पार्टनर के तलवों को अपने हाथों से दबाती या सहलाती है, तो वह रोमांस का मजा जरूर दोगुना कर सकती है। इसके पीछे कुछ वैज्ञानिक कारण भी हैं। ऐसा माना जाता है कि तलवों के बीच में एक बिंदु होता है, जिसे दबाने से शरीर में रक्त का प्रवाह तेज हो जाता है और कामुकता जाग्रत हो जाती है।


शयन कक्ष का वातावरण

अगर बेडरूम का माहौल रोमांटिक हो जाए तो उन्हें उत्सुक होने से कौन रोक सकता है? बेड पर उनकी पसंद की बेडशीट बिछाएं। सुगंधित रूम फ्रेशनर, रोमांटिक संगीत और आपकी सेक्सी स्टाइलिश नाइटी पूरे माहौल को गर्म कर देगी।


रोमांस पहल

जरूरी नहीं कि रोमांस की शुरुआत सिर्फ आपके पति ही करें, आप भी रोमांस की शुरुआत करके पति को रोमांटिक कर सकते हैं। इसके लिए रात को पति के बिस्तर पर अपनी उँगलियों को धीरे से छाती पर मलें और कानों को होठों से स्पर्श करें। पति की गर्म सांसों को महसूस करें।


शारीरिक संबंध

यह बात आपको पढ़ या सुनकर अजीब लग सकती है, लेकिन सुखी वैवाहिक जीवन के लिए एक-दूसरे को पर्सनल टाइम देना भी जरूरी है। इसलिए अपने पति के साथ कुछ एकांत बिताएं और उनसे खुलकर प्यार से बात करें।


प्यारे कपड़े

जीवनसाथी को अच्छी ड्रेस में देखकर पति का मूड भी रोमांटिक हो सकता है। बस एक अच्छी ड्रेस पहनो और उनके सामने पूरी तरह तैयार होकर आ जाओ। यह उनके मूड को रोमांटिक होने से नहीं रोकता है।


ये भी पढ़ें:

Share this post

Leave a Comment