Illuminati Join Kaise Kare

इस पोस्ट में मैंने आपको बताऊंगा की Illuminati Join Kaise Kare. अगर आप illuminati पर join होना सीखना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Illuminati पर join होना बहुत आसान है, जो लोग इसके बारे में नहीं जानते उनके लिए इस पर join होना थोड़ा मुश्किल लग सकता है।

Illuminati Join Kaise Kare

अगर आप illuminti पर join होने के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो नीचे दिए गयी वीडियो देख सकते है।


मुझे उम्मीद है आप उपर दिए गयी वीडियो देखके जान गयी है की Illuminati Join Kaise Kare.


Illuminati Join Kaise Kare (Text)

इलुमिनाती एक गुप्त संगठन है। जो ईश्वर को नहीं मानते लेकिन शैतान लूसिफर को मानते हैं। इंटरनेट पर कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनसे पता चलता है कि इल्लुमिनाती की स्थापना जर्मन दार्शनिक एडम बिशप ने 1 मई 1776 को 5 लोगों के साथ मिलकर की थी। यह देखकर वे बहुत लोकप्रिय हो गए और बहुत ही कम समय में हजारों की संख्या में लोग इल्लुमिनाटी में शामिल हुए।


इलुमिनाटी की शुरुआत

माना जाता है कि इल्लुमिनाती की उत्पत्ति जर्मनी के बवेरिया शहर में हुई थी। इसकी नींव 1776 में इंगोलस्टेड विश्वविद्यालय के प्रोफेसर एडम वीशोप्ट ने रखी थी। प्रारंभ में इलुमिनाती का नाम ‘इल्लुमिनाती का आदेश’ था। उस दौरान चर्च और ईसाई धर्म के कट्टरवाद की जड़ें समाज में बहुत गहरी थीं। इस कट्टरवाद से छुटकारा पाने के लिए प्रोफेसर विशोप्ट ने इस संस्था की शुरुआत की थी। इल्लुमिनाटी के माध्यम से उनका उद्देश्य एक ऐसी दुनिया का निर्माण करना था जहां कट्टरता और धर्म की दीवारें न हों। सभी को समान रूप से देखा जाना चाहिए।


Illuminati Join Kaise Kare

इल्लुमिनाटी से जुड़ने के लिए आप इसकी वेबसाइट पर जाकर जुड़ सकते हैं। लेकिन इसमें शामिल होना सही नहीं है क्योंकि भगवान ने दुनिया बनाई है और इसे चला भी रहे हैं।


ये भी पढ़ें:

Share this post

Leave a Comment